jagmeet singh
source: Twitter

कनाडा की राजनीती में डंका बजाकर अपना लोहा मनवाने वाले भारतीय मूल के कनाडाई नेता जगमीत सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की हैं, इस बार फोटो कोई राजनीतिक नहीं हैं, बल्कि इस बार जगमीत सिंह ने अपनी सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

जगमीत सिंह ने ओंटारियो के पास एक पार्टी में अपनी प्रेमिका गुरकिरण कौर सिन्धु को घुटनों के बल बैठकर अपने प्यार का इज़हार किया, जिसका जवाब गुर किरण कौर ने हाँ में दिया, फिर जगमीत सिंह ने अपनी प्रेमिका को अंगूठी पहनाकर सगाई कर ली. आपको बता दें कि गुरकिरण पेशे से एक फैशन डीजाइनर हैं.

जगमीत सिंह कनाडा में अक्सर अपनी राजनीति को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं और जगमीत सिंह डोमोक्रेटिक पार्टी के भारतीय मूल के नेता हैं, जगमीत सिंह ने अपनी सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जगमीत सिंह को कुछ दिन पहले ही NDP पार्टी का नेता चुना गया था, जिसके बाद उन्होंने ना सिर्फ कनाडाई मीडिया बल्कि भारतीय मीडिया में भी सुर्खियाँ बटोरी, जगमीत सिंह कनाडा की प्रमुख राजनीतिक पार्टी का नेतृत्व करने वाले पहले अश्वेत राजनेता हैं और भारत से ताल्लुख रखते हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जगमीत की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं, लोग दोनों को अपना आशीर्वाद दे रहे हैं और दोनों के सुखी जीवन की कामना कर रहे हैं.