Sunday, September 26, 2021

 

 

 

बीएसएनएल ने दिवाली के मौके पर पेश किया अनलिमिटेड डाटा और कालिंग प्लान

- Advertisement -
- Advertisement -

bsnl

शिमला | रिलायंस जिओ के उदय होते ही सारी टेलिकॉम कंपनियों के होश उड़ गए है. सारी टेलिकॉम कंपनिया इस जुगत में लगी हुई है की अपने खोये हुए ग्राहकों को वापिस अपने नेटवर्क पर कैसे लाया जाए. जानकारों के अनुसार फ़िलहाल बाजार में जियो के करीब 4 करोड़ ग्राहक है लेकिन फिर भी बाकी टेलिकॉम कंपनियों के पास इतने इंटर कनेक्शन नही है की वो इन सब ग्राहकों की कॉल कनेक्ट कर सके.

अब जियो को तकार देने के लिए बीएसएनएल ने भी कमर कस ली है. बीएसएनएल ने अपने सभी लैंडलाइन कनेक्शन को ब्रॉडबैंड से जोड़ने का फैसला किया है. इसके लिए बीएसएनएल ने एक मुहीम भी चलाई है. इस मुहीम को बीएसएनएल ने नाम दिया है. ‘अपनी डाटा की भूख बढाओ’.

इस अभियान के बारे में बताते हुए शिमला बीएसएनएल के महाप्रबंधक एम्सी सिंह ने पत्रकारों को बताया की इस मुहीम के जरिये हम उन प्रत्येक घर में इन्टरनेट सेवा शुरू करना चाहते है जिनके पास लैंडलाइन तो है लेकिन ब्रॉडबैंड नही है. हम इस मुहीम के साथ लोगो को अनलिमिटेड प्लान की सुविधा भी देने जा रहे है.

एम्सी सिंह ने बताया की 25 से 29 अक्टूबर के बीच यह मुहीम चलाई जा रही है. इसके अलावा जो ग्राहक खुद टेलीफोन सेट ख़रीदेगा उसको हर महीने 300 मुफ्त कालिंग के लिए दी जायेगी. इसके अलावा 1199 प्लान के बारे में जानकारी देते हुए सिंह ने बताया की इस प्लान में ग्राहक को फ्री अनलिमिटेड कालिंग और फ्री अनलिमिटेड इन्टरनेट मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles