Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

FREEDOM 251: ग्राहकों को फोन मिलने के बाद ही पैसा लेगी रिंगिंग बेल्स, बुकिंग अमाउंट लौटाना किया शुरू

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। महज 251 रुपए में स्मार्टफोन देने का वादा करने वाली नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स ने ग्राहकों के पैसे वापस करने शुरू कर दिए हैं। कंपनी ने अपने दावों के नकारात्मक आकलनों को देखते हुए यह फैसला किया है। रिंगिंग बेल्स के डायरेक्टर मोहित गोयल ने पीटीआई को बताया, हमें लेकर आसपास बहुत ज्यादा नकारात्मकता थी, इसलिए हमने फोन देने के बाद ही अपने ग्राहकों से पैसे लेने का फैसला किया है। जिन्होंने फोन बुक करने के लिए पैसे दिए हैं, हम उन्हें वापस लौटा रहे हैं और हम ‘कैश ऑन डिलिवरी’ का विकल्प दे रहे हैं।

लोगों के बुकिंग अमाउंट को लौटाएगी कंपनी

करीब 30,000 लोगों ने फोन के बुकिंग के पैसे दिए हैं और सात करोड़ से ज्यादा लोगों ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। इसके पैसे का भुगतान सीसीएवेन्यू और पेयूबिज के माध्यम से हुआ है। गोयल ने कहा, हम शुरूआत में ग्राहकों का पैसा नहीं चाहते हैं। हमारी परियोजना के लिए हमारे पास निवेशक हैं। मूल्य को तर्कपूर्ण ठहराने के लिए बिजनेस मॉडल है। हमारे पास पुख्ता योजना है और हमने जिसे भी दिखाया है वह सहमत है। मैं अभी पूरी बातें नहीं बताना चाहता।

अप्रैल से शुरू होगी डिलिवरी, इसके बाद दोबारा खुलेगी बुकिंग

मोहित गोयल ने कहा कि 251 रुपए कीमत वाला फ्रीडम251 स्मार्टफोन अप्रैल में आने की संभावना है और उसके बाद हम फिर बुकिंग शुरू करेंगे। इससे पहले सरकार ने कहा कि कंपनी को 251 रुपए की कीमत पर स्मार्टफोन देना ही होगा। कंपनी ने जानकारी दी है कि शुरुआत में सिर्फ 50 लाख लोगों को ही यह फोन प्राप्त होगा, जिसमें 25 लाख ऑनलाइन और बाकी 25 लाख फोन ऑफलाइन बेचे जाएंगे। (khabarindiatv)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles