Sunday, November 28, 2021

जियो ने पेश किया एक और धमाकेदार प्लान, एक साल के लिए मिलेगा 780 जीबी डाटा

- Advertisement -

नई दिल्ली | रिलायंस जियो की मुफ्त सर्विस को दौर खत्म हो चूका है. अब ग्राहक को 4G इन्टरनेट का मजा उठाने के लिए अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी. हालाँकि जियो अभी भी देश की सबसे किफायती इन्टरनेट सर्विस उपलब्ध करा रही है. करीब तीन महीने पहले जियो ने 309 रूपए के रिचार्ज में तीन महीने के वैलिडिटी के साथ धन धना धन ऑफर लांच किया था. इस पैक की वैलिडिटी अब खत्म हो रही है.

इसलिए जियो ने आगे भी किफायती इन्टरनेट देने के लिए कुछ नए पैक जारी किये है. हालांकि ये पैक पहले ही जारी कर दिए गये थे लेकिन अब इन पैक में ही थोडा फेरबदल कर ग्राहकों को अतिरिक्त डाटा और वैलिडिटी दी जा रही है. जियो का सबसे सस्ता इन्टरनेट पैक 19 रूपए से शुरू होता है जबकि सबसे महंगा पैक 9999 रूपए का है. आइये आपको बताते है की किस पैक में कितना डाटा और वैलिडिटी मिलेगी.

फ़िलहाल 309 रूपए के धन धना धन प्लान की वैलिडिटी को बदलकर 56 दिन कर दिया गया है. इसमें ग्राहक को रोजाना 1 जीबी डाटा मिलेगा. दुसरा प्लान 349 रूपए का है जिसकी वैलिडिटी भी 56 दिन की है लेकिन इसमें ग्राहक को बिना किसी दैनिक लिमिट के 20 जीबी डाटा मिलेगा. इसके बाद एक 399 रूपए का प्लान है जो सबसे किफायती नजर आता है. इसमें ग्राहक को 84 दिन की वैलिडिटी और रोजाना 1जीबी डाटा मिलेगा.

लेकिन अगर आप बार बार रिचार्ज करने के झंझट से बचना चाहते है तो जियो ने ऐसे ग्राहकों के लिए भी एक प्लान जारी किया है. इस प्लान में लगभग 13 महीने की वैलिडिटी मिलेगी. अगर डाटा की बात करे तो इस प्लान में ग्राहक को 780 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान में कोई भी दैनिक डाटा लिमिट नही है. हालाँकि यह प्लान पहले भी था लेकिन उसमे 750 जीबी डाटा मिलता था. जबकि उसकी वैलिडिटी भी 360 दिन की थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles