airtel

जियो अपने बेहतरीन और सस्ते ऑफर के लिए चर्चाओं में बना रहता है लेकिन इन दिनों जियो को टक्कर देने मार्किट में एयरटेल और बीएसएनएल भी उतर चुके है. जो बेहद कम दामों में ज्यादा गीबी डाटा दे रहे है. हाल ही में एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया पैक लॉन्च किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नए एयरटेल रीचार्ज की कीमत 419 रुपये है और इस पैक में ग्राहकों को 1.4 जीबी डेटा हर दिन मिलता है. एयरटेल कस्टमर को पहले से कंपनी 399 रुपये और 448 रुपये के रीचार्ज पैक भी ऑफर कर रही है. इन दोनों पैक्स की कीमत क्रमशः 70 दिन और 82 दिन है. एयरटेल के इन लाहजवाब ऑफर्स का हर कोई फ़ायदा उठाएगा.

 

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आपको बता दें कि, एयरटेल का 419 रुपये वाला रीचार्ज पैक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऐप के जरिए उपलब्ध है. इस पैक की वैधता 75 दिन है. ग्राहकों को इस पैक में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉल (हर रोज 300 मिनट और 1,000 मिनट हर हफ्ते) मिलते हैं.

वहीँ अगर हम बाटी करें सब्सक्राइबर्स की तो उन्हें इस रीचार्ज पैक में मुफ्त नैशनल रोमिंग और 100 एसएमएस हर मिलते हैं। एयरटेल टीवी ऐप का भी ऐक्सेस इस पैक में मिलता है. रिलायंस जियो की तो 349 रुपये वाले जियो रीचार्ज में 1.5 जीबी डेटा मिलता है. 70 दिनों की वैलिडिटी वाले इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस हर रोज मिलते हैं. इसके अलावा, जियो ऐप्स का भी मुफ्त ऐक्सेस ग्राहकों को इस पैक में मिलता है.

Loading...