TikTok की कंपनी ByteDance ने लॉंच किया स्मार्टफोन, जानिए कोन्फ़िग्रेशन

2:44 pm Published by:-Hindi News
ByteDance Smartisan

नयी दिल्ली –  ByteDance कंपनी का नाम शायद आपने नहीं सुना होगा लेकिन टिकटोक से बाखूबी वाकिफ होंगे। आपको बताते चले की टिकटोक की पेरेंट कंपनी का नाम ही ByteDance है। इस कंपनी के कुछ प्रोडक्टस भारत मे तहलका मचा रहें हैं। जिनमे टिकटोक के अलावा helo app और vigo app है। कंपनी की सबसे खास बात यह है की इसमे रीजनल (क्षेत्रीय) भाषायी के यूज़र पर ध्यान दिया जा रहा है।

अब बात करते हैं की ByteDance को लेकर क्या बड़ी खबर आई है। ByteDance ने अपना स्मार्टफोन Smartisan Jianguo Pro 3 लॉन्च किया है। इस साल की शुरुआत में ही खबर आई थी कि बाइटडांस अपना स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में लगा है। कंपनी ने इस फोन को एक फ्लैगशिप डिवाइस के तौर पर लॉन्च किया है। फोन की खूबी की बात करें तो यह पावरफुल प्रोसेसर और मल्टी रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। चीन में लॉन्च किए इस गए फोन की शुरुआती कीमत करीब 29,000 रुपये है।

स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से है लैस

  • Resolution – 1080×2340
  • Screen – 6.39 inch
  • Display – Full HD + AMOLED
  • Memory – 12GB RAM, 256 GB Storage
  • Processor – SnapDragon 855+
  • Camera – 48 Megapixel

48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड (चार) रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा Sony IMX586 सेंसर के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्ल का कैमरा मिलेगा।

फास्ट चार्जिंग बैटरी

4000mAh की बैटरी के साथ आने वाले इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई a/b/g/n/ac, जीपीएस, GLONASS गैलीलियो और वाई-फाई डायरेक्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। फोन की बैटरी क्विक चार्ज 4+ (18 वॉट) चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें