bsnl

चेन्नै: सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लि. ने साल 2016 के आखिरी दिन अपने ग्राहकों के लिए 144 रुपये की नई योजना पेश की। इस योजना के तहत ग्राहक एक महीने की अवधि के लिए किसी भी नेटवर्क पर असीमित लोकल और एसटीडी कॉल कर सकेंगे। विभिन्न दूरसंचार कंपनियों द्वारा अनलिमिटेड फ्री कॉल सुविधा की पेशकश के बीच बीएसएनएल की ओर से भी इसी प्रकार की योजना पेश की गई है।

बीएसएनएल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने संवाददाताओं से कहा कि योजना छह महीने के लिए वैध है। इसके तहत एक महीने के लिए किसी भी नेटवर्क पर असीमित स्थानीय और एसटीडी कॉल की पेशकश की गई है। साथ ही इसमें 300 एमबी डेटा भी होगा।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ग्राहकों को दो नए पैक सौंपते हुए श्रीवास्तव ने कहा कि नए पैक के साथ कॉल पूरी तरह मुफ्त है। यह प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी ने देश में 4,400 वाई-फाई हॉटस्पॉट शुरू करने समेत कई कदम उठाए हैं।

उन्होंने कहा, ‘हमने देश भर में 4,400 हॉटस्पॉट शुरू किया है। मुझे लगता है कि चेन्नै के पास महाबलीपुरम में इसी प्रकार का वाई-फाई हॉटस्पॉट है। हमारी रणनीति इसका विस्तार करना है। अगले एक साल में हमारे पास 40,000 वाई-फाई हॉटस्पाट होंगे।’

Loading...