नई दिल्ली | रिलायंस जियो के लांच ने बाजार में टेलिकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वार छेड़ दिया है. रिलायंस जियो के अधिकारिक पैक की घोषणा ने बाकी टेलिकॉम कंपनियों को दबाव में ला दिया है. अब हालत ऐसे है की सभी टेलिकॉम कंपनियों को यह डर सता रहा है की कही उनके ग्राहक टूटकर जियो की तरफ न चले जाये. इसी डर की वजह से लगभग सभी कंपनियों ने अपने टैरिफ में भारी कटौती करने का एलान किया है.

मिली जानकारी के अनुसार सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने जियो की तर्ज पर एक धमाकेदार पैक की घोषणा की है. बीएसएनएल की और से जारी बयान में कहा गया की हम अपने ग्राहकों को 1 रूपए प्रति GB की दर से इन्टरनेट देंगे. लेकिन यह पैक केवल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध होगा. इस पैक का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक को 2 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी.

बीएसएनएल ने अपने पैक के बारे में जानकारी देते हुए कहा की हम अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड वायरलाइन ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आ रहे है. जिसमे ग्राहक बिना डाटा की चिंता करे इन्टरनेट का इस्तेमाल कर सकेगा. इस प्लान की कीमत 249 रूपए होगी जिसमे ग्राहक को 300 GB इन्टरनेट मिलेगा. बीएसएनएल ने इस प्लान को प्लान बीबी 249 नाम दिया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब है की दो दिन पहले रिलायंस के हेड मुकेश अम्बानी ने कंपनी की सालाना बैठक में जियो के अधिकारिक प्लान की घोषणा की थी. मुकेश का दावा था की वो दुनिया का सबसे सस्ता डाटा पैक अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराएगी. मुकेश ने 50 रूपए में 1 GB 4G डाटा देने का वादा करते हुए कहा था की हम अपने ग्राहक से केवल डाटा का पैसा लेंगे बाकी किसी चीज का नही. अब आप खूब ‘डाटागिरी’ करे.

Loading...