crime-news-uttara-pradesh-india-six-people-molest-minor-girl

ओडिशा के बालासोर में एक पति ने अपनी पत्नी को जुए की बाजी में लगा दिया. हारने के बाद उसने ही आगे रहकर साथी से पत्नी का रेप करवाया. रेप के लिए पत्नी को रस्सी से बांधने और मुंह बंद करने में भी उसकी मदद की.

35 वर्षीया महिला ने बुधवार (30 मई) को थाने में मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता ने अपनी लिखित शिकायत में ये आरोप लगाया है कि उसके पति ने न सिर्फ आरोपी की रेप करने में मदद की बल्कि उसे रस्सी से बांधा और उसका मुंह भी बंद किया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

घटना के बाद से ही मामले का आरोपी फरार हो गया है. पुलिस गांव वालों से पूछताछ के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इसी बीच पुलिस ने स्थानीय सरकारी अस्पताल से पीड़िता का मेडिकल करवाया है. बता दें कि पीड़िता दो बच्चों की मां है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस का कहना है कि पहले महिला ने पुलिस को लिखकर दिया था कि वह आरोपी के साथ समझौता कर चुकी है और अब वह इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं चाहती है. लेकिन एक दिन बाद उसने अपना विचार बदल दिया, उसने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी केएस पधी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया,”वाकया बालीकुट गांव का है. गांव वालों ने इस बात की पुष्टि की है कि महिला का पति महिला को जुआ खेलते वक्त आरोपी से हार गया था.