Youth Held For Burning National Flag In Tamil Nadu

चेन्नै – तिरंगे को जलाकर उसकी तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने वाले आरोपी युवक दिलीपन महेंद्रन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को तिरंगे का अपमान करती युवक की यह तस्वीर फेसबुक के अलावा दूसरे सोशल नेटवर्किंग प्लैटफॉर्म जैसे वाट्सऐप्प आदि पर भी वायरल हो गई।

प्राइवेट एयरलाइन के एक पायलट सीआर नवीन कुमार समेत दो लोगों ने दिलीपन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने शनिवार रात दिलीपन को गिरफ्तार कर लिया। युवक ने गिरफ्तार होते समय पुलिस के साथ सेल्फी भी खींची।

दिलीपन ने शुक्रवार रात तिरंगे को जलाते हुए अपनी तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की थी। जल्द ही फेसबुक पर यह तस्वीर ट्रेंड करने लगी। हालांकि दिलीपन ने कुछ देर बाद फेसबुक से तस्वीर हटा ली। 25 साल का दिलीपन खुद के पेरियार समर्थक होने का दावा करता है। दिलीपन मेडिकल कॉलेज की 3 स्टूडेंट्स और हैदराबाद यूनिवर्सिटी के दलित स्कॉलर रोहित वेमुला की सूइसाइड के खिलाफ जल रहे प्रोटेस्ट में हिस्सा भी ले चुका था।

उसने फेसबुक पर उस प्रोटेस्ट की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। दिलीपन ने जब तिरंगा जलाते हुए तस्वीर डाली तो फेसबुक पर कुछ लोग उसके समर्थन में उतर आए तो कुछ उसका विरोध करने लगे। समर्थक इससे पहले कथित तौर पर पीएम मोदी, टेनिस स्टार सानिया और अन्य मॉडलों द्वारा तिरंगे का सम्मान नहीं करने का तर्क दे रहे थे।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?