Monday, June 14, 2021

 

 

 

आप विधायक ने सामूहिक विवाह में शादी कर रची मिसाल, केजरीवाल बोले – गर्व हैं

- Advertisement -
- Advertisement -

आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि ने सामूहिक विवाह समारोह में शादी कर एक मिसाल पेश की हैं. विशेष हर साल गरीब लड़कियों की सामूहिक शादी कराते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने भी इसी सामूहिक विवाह समारोह में शादी रचा ली.

विशेष ने टीचर से शादी की है. विशेष के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली लड़की प्रीति जैन निजी स्कूल में पढ़ाती हैं. शादी का कार्यक्रम करोल बाग के श्री गुरु रविदास विश्राम धाम मंदिर में आयोजित करवाया गया.सादी तरीके से शादी करने पर आम आदमी पार्टी के इस विधायक की खूब तारीफें हो रही हैं.

इस शादी के बारें में विशेष ने कहा, ‘अगर आप किसी विशेष पद पर हैं और कुछ ऐसा करते हैं तो इससे समाज में अच्छा मैसेज जाता है. धन के दिखावे के लिए पैसों का नुकसान नहीं होना चाहिए. मुझे लगता है कि जो परिवार यह सोचते हैं कि उनकी बेटी की शादी उन पर बोझ है तो वे अब ऐसा नहीं सोचेंगे.’

इस विवाह को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी दूल्हा-दुल्हन को बधाई देते हुए लिखा है कि उन्हें विशेष पर गर्व है.

रवि के पिता केसी रवि का कहना है कि इससे फिजूलखर्ची रोकने की हिम्मत पैसे वालों को भी मिलेगी. अभी तक सामूहिक विवाह समारोह में शादी की हिम्मत बहुत कम पैसे वाले ही दिखा पाते हैं. इस शादी से गरीब लोगों को बल मिलेगा तो अमीरों का संकोच हटेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles