शपथ ग्रहण करने से पहले ही अपने कार्यकर्ताओं की हरकतों को ध्यान में रखते हुए यूपी के नव निर्वाचित मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ नेकानून-व्‍यवस्‍था को सुनिश्चित करने के लिए आला अधिकारियों के साथ पहली बैठक की.

बैठक के बाद योगी ने स्पष्ट तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि ‘उत्‍सव के नाम पर उपद्रव को सहन नहीं किया जाएगा. उन्‍होंने अधिकारियों से कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के जश्‍न के माहौल के बीच पूरे राज्‍य में किसी प्रकार की शांति भंग नहीं होनी चाहिए और आम-जनजीवन प्रभावित नहीं होना चाहिए.

योगी आदित्‍यनाथ का शपथग्रहण समारोह आज दोपहर 2:15 बजे होगा. शपथग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. साथ ही कई राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री और पार्टी के संसदीय बोर्ड के सदस्‍य भी मौजूद होंगे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

योगी आदित्यनाथ का असल नाम अजय सिंह नेगी है और वह उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले से हैं. योगी आदित्यनाथ के नाम सबसे कम उम्र (26 साल) में सांसद बनने का रिकॉर्ड है. उन्‍होंने पहली बार 1998 में लोकसभा का चुनाव जीता था. इसके बाद आदित्यनाथ 1999, 2004, 2009 और 2014 में भी लगातार लोकसभा का चुनाव जीतते रहे.

Loading...