yogii

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निशाने पर एक बार फिर से अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी है। योगी ने इस बार दलित आरक्षण का मुद्दा उठाया है।

दलितों के लिए आरक्षण की मांग करते हुए उन्‍होंने कहा कि जो लोग दलितों के लिए चिंतित हैं उन्‍हें इस मुद्दे को उठाना चाहिए। उन्होने सवाल उठाया कि जब बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी दलितों को आरक्षण दे सकती तो एएमयू ऐसा क्‍यों नहीं कर सकती।

कन्नौज में राम प्रकाश त्रिपाठी की 10वीं पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए योगी ने कहा, ‘एक प्रश्‍न यह भी उनसे पूछा जाना चाहिए कि जो कह रहे हैं कि दलितों का अपमान हो रहा है…कि आखिर दलित भाइयों को अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय और जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में भी आरक्षण देने का लाभ मिलना चाहिए। वे इस बात को उठाने का कार्य कब करेंगे।’

इस दौरान योगी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के मंदिरों में जाने पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अध्‍यक्ष इसके जरिए यह ‘साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि वह हिंदू हैं लेकिन उनके पूर्वजों की 4 पीढ़ियों ने कभी भी जनेऊ नहीं पहना था।’

उन्होने आगे कहा, ‘लेकिन जब भारत की वास्‍तविक ताकत का अहसास राहुल गांधी को होता है तो उन्‍हें मंदिर याद आने लगते हैं।’ योगी ने कहा कि कश्मीर में जब आतंकी हमला होता है तो कांग्रेस मौन साध लेती है। इनमें सेना के प्रति सम्मान का भाव नहीं दिखता। वहीं, जब सेना आतंकियों के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है तो कांग्रेस लश्कर-ए-तैयबा की भाषा बोलने लगती है। इसे हर किसी को समझना चाहिए। आज कांग्रेस का हाथ, आतंकवाद के साथ है।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?