Monday, August 2, 2021

 

 

 

कोरोना वायरस: योगी सरकार 15 लाख दिहाड़ी मजदूरों को देगी 1 हजार रुपये

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कोरोना वायरस से निपटने के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है। रोजाना कमाने वाले मजदूरों के लिए 1 हजार रुपये के भत्ते का ऐलान किया है।

यह बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में 23 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जिनमें से 9 लोग ठीक हुए हैं। उन्होंने बताया कि खतरे को देखते हुए मॉल, स्कूल और कॉलेजों को बंद रखना पड़ा। मुख्यमंत्री ने कहा है कि हम सभी को प्रधानमंत्री द्वारा बुलाए गए ‘जनता कर्फ्यू’ का पालन करना चाहिए। राज्य की सभी मेट्रो रेल, राज्य और सिटी बस सेवाएं कल बंद रहेंगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ: 1000 रुपये प्रत्येक को 15 लाख दिहाड़ी मजदूर और 20.37 लाख निर्माण श्रमिकों को उनकी दैनिक जरूरतों को पूरा करने में मदद करने के लिए दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे कोरोनोवायरस से नहीं घबराएं। हमारे पास राज्य में आवश्यक वस्तुओं और दवाओं का पर्याप्त स्टॉक है। तो कृपया सामान खरीदने के लिए दुकानों पर न जाएं और वस्तुओं की जमाखोरी करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी मंत्री जनता दरबार में नहीं जाए और काेरोना वायरस होने का संदेह हाे जाए तो आईसोलोशन कर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles