Thursday, October 21, 2021

 

 

 

योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को श्रमिकों के लिए नौकरियों देने में विभागों के बीच समन्वय स्थापित करने का निर्देश दिया

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण राज्य में लौटे श्रमिकों को रोजगार प्रदान करने के लिए विभिन्न विभागों के बीच समन्वय स्थापित करें।

अयोध्या और गोंडा में अधिकारियों के साथ बैठकों में, आदित्यनाथ ने कहा कि श्रमिकों को रोजगार देना सरकार के लिए प्राथमिकता है, जिसके लिए सभी विभागों को समन्वय स्थापित करने के बाद काम करना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा, “COVID-19 महामारी की चुनौतियां अभी खत्म नहीं हुई हैं। उनके खिलाफ लड़ाई अभी भी बाकी है और इसके मद्देनजर, आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देते हुए सतर्कता, एहतियात और सुरक्षा के उपाय किए जाने चाहिए।”

आदित्यनाथ ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, राज्य सरकार ने समयबद्ध कदम उठाए। परिणामस्वरूप, राज्य में कोरोनोवायरस की स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने अधिकारियों से बाढ़ और बारिश से होने वाली बीमारियों को रोकने के लिए भी कहा।

यूपी के मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि किसी भी व्यक्ति को कानून को अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए और गाय तस्करी सहित आपराधिक मामलों को रोकना चाहिए।

आदित्यनाथ ने अपने अयोध्या दौरे के दौरान जिला अस्पताल की ओपीडी का दौरा किया। बयान में कहा गया है कि उन्होंने वहां भर्ती मरीजों की कुशलक्षेम पूछी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles