kolkatarsyamaprasadmukherjee

बुधवार यानी आज सुबह कोलकाता में एक ऐसा मामला सामने आया है यहाँ जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की दक्षिण कोलकाता में जो मूर्ति लगी थी उसे कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़ दी है. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए कहा कि, हमने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि मूर्ति को आंशिक रूप से नुकसान पहुंचाया गया.

पुलिस ने आगे बताया कि मा प्रसाद मुखर्जी के चेहरे पर कालिख पोती गई. यहां से एक पोस्टर भी मिला है जिस पर ‘ “कट्टरपंथी” लिखा है. आपको बता दें कि, तमिलनाडु के त्रिपुरा में वाम आंदोलन के बड़े नेता ब्लादिमीर लेनिन की दो मुर्तिया गिरा दी गईं थी जबकि द्रविड़ नेता ईवी रामवस्वामी’ पेरियार की एक मूर्ति गिराई गई थी.

इसी के साथ मुखर्जी की जिस मूर्ति को नुकसान पहुंचाया गया है वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के पास  केओरातला शवदाहगृह इलाके में स्थित है. वारदात के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीँ भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ”जब भी वाम दल सत्ता से बाहर होते हैं तब वह ऐसे कारनामे करते नज़र आते हैं. उन्होंने आगे काह कि, वामपंथी लोग राष्ट्रविरोधी हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?