Friday, January 28, 2022

सत्यपाल मलिक ने खुफिया एजेंसियों पर उठाए सवाल, कहा – सच नहीं बताती…

- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मंगलवार को जम्मू में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि मुझे यहां आने के बाद पता लगा कि यहां की खुफिया एजेंसियां न तो दिल्ली को सच बताती है और न ही हमें।

मलिक ने एक कार्यक्रम में कहा, ‘…मैंने आने के बाद जो इंटेलिजेंस एजेंसी हैं उनसे कोई इनपुट नहीं लिया, वो सच नहीं बताते ना दिल्ली को और ना हमको, मैंने 150-200 बच्चे, ये पता किया कि यूनिवर्सिटी में कौन राष्ट्रगान पर खड़े होते हैं। उनको बुलवाया, उनसे बात की और उन्होंने बता दिया।’

सत्यपाल मलिक ने आगे कहा, ‘सारी दिक्कत 13-30 उम्र तक के बच्चों की है, जिनके सपने तोड़े गए हैं जिनको नाराज किया गया है। उन्होंने कहा कि ना हमें हुर्रियत चाहिए, ना दिल्ली चाहिए, हमको ये कहा जा रहा है कि जन्नत मिलेगी, शहीद होगे तो जन्नत मिलेगी।’

उन्होने आगे कहा, तो मैने उन बच्चों कहा कि आपके धार्मिक यकीन में मैं कुछ नहीं कह सकता है। वो एक जन्नत की बात करते है। मैं आपको दो जन्नत देने काे तैयार हूं। पहली जन्नत तो आपको कश्मीर के तौर पर ही मिली है। कश्मीर में जहांगीर ने घोड़े से उतर कर कहा था कि अगर कहीं जन्नत है, तो यहीं पर है। इसे संभालो यह सिरमौर है। जब आप एक अच्छे मुसलमान की तरह मरोंगे तो दूसरी जन्नत मिलेगी।

इसके अलावा मलिक ने देश में राज्यपाल की स्थिति को बहुत ही कमजोर बताई है। उन्होंने यह बात इसलिए कहा क्योंकि उन्हें संवाददाता सम्मेलन आयोजित करने या अपने दिल की बात कहने तक का कोई अधिकार नहीं है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles