Friday, September 17, 2021

 

 

 

उत्तर प्रदेश: बीफ खाने का आरोप लगाकर मजदूरों को बेल्ट-जूतों से पीटा

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बीफ को लेकर हिंसा का मामला सामने आया है। कथित तौर पर धार्मिक स्थल के पास बीफ खाने को लेकर कुछ लोगो के साथ मारपीट की गई है। पीड़ित मजदूर है। करीब आधा दर्जन युवकों ने मजदूरों को बेल्ट, चप्पलों और लातों से पीटा। इस दौरान उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी गईं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला बुधवार का है। घटना बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र में स्थित शेखुपुर की बताई जा रही है। वीडियो में पीटने वाले युवकों ने मजदूरों पर धार्मिक स्थल के पास बैठकर बीफ खाने का आरोप लगाया। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों को मजदूरों से यह पूछते सुना गया है कि वे खुले में बैठकर मांस क्यों खा रहे हैं और क्या यह बीफ है? रिपोर्ट के मुताबिक मजदूरों ने आरोपियों को बताया कि वे भैंस का मांस खा रहे थे, इसके बाद भी आरोपी ने उन्हें पीटते रहे।

cow

बरेली पुलिस ने मामले का शुक्रवार (31 मई) को संज्ञान लिया और आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ एफआईआर (फर्स्ट इन्फॉर्मेशन रिपोर्ट) दर्ज की। इस मामले में चार आरोपियों की पहचान हो चुकी है, जबकि तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल पीड़ितों की तरफ से कोई बयान सामने आने की जानकारी नहीं मिली है। घटना का विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles