Friday, July 30, 2021

 

 

 

महिलाओं का अपमान करने वाले कटियार को अयोध्या से पीटकर निकाला जाए: महंत ज्ञानदास

- Advertisement -
- Advertisement -

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद विनय कटियार द्वारा सपा सांसद डिम्पल यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी  को लेकर दिए गए विवादित बयान पर संत समाज ने उनकी आलोचना की हैं.

अखाड़ा परिषद् के पूर्व अध्यक्ष और हनुमान गढ़ी के महंत ज्ञानदास ने कटियार के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि कटियार अयोध्या में घुसने लायक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि, चुनाव आयोग को तुरंत इस बयान पर कटियार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करानी चाहिए. ज्ञान दास ने कहा कि कटियार को चुनाव भर बाहर न निकलने दिया जाए.

उन्होंने आगे कहा कि लोगों को कटियार को पीटकर अयोध्या से बाहर निकाल देना चाहिए. जो नारी का सम्मान नहीं कर सकता है. वह अपमान ही करेगा. उन्होंने कहा, ये बहुत बड़ा अपराध है. इन्होंने नारी का सम्मान नहीं किया. पहले भी इस तरह का विवादित बयान देते रहे हैं.

ज्ञान दास ने कहा कि हमारे यहां मातृशक्ति की पूजा होती है. भारत में नेता लोग ऐसा बयान देंगे तो लोग क्या सोचेंगे. पूरी दुनिया में हंसी उड़ेगी. अगर डिम्पल और प्रियंका अपने परिवार के लिए प्रचार कर रही हैं. तो इन्हें क्या दिक्कत है. न्होंने कहा कि जब मायावती पर दयाशंकर सिंह ने बयान दिया था तो कार्रवाई हुई थी, उसी प्रकार कटियार पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles