bangalore 620x400

देश में धार्मिक स्थलों पर भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है. धार्मिक स्थलों के प्रमुख ही अब महिलाओं इज्जत से खिलवाड़ कर रहे है. ताजा मामला बेंगलुरु का है. जहाँ महिलाओं को छेड़ने को लेकर लोगों ने एक पुजारी को नंगा कर घुमाया.

जानकारी के अनुसार कपिलेश्वर मंदिर का पुजारी महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हरकते कर रहा था. चेतावनी देने के बावजूद भी जब वह नहीं माना तो लोगों ने सोमवार रात ना सिर्फ पुजारी को नंगा करके घुमाया बल्कि उसकी पिटाई भी की.

पुजारी की पहचान गोपालईय्या के तौर पर हुई है. टीवी 9 कन्नड़ ने इस घटना का वीडियो भी दिखाया है, जिसमें पुजारी अर्धनग्न हालत में दिखाई दे रहा है. हालांकि बाद में पुजारी के समर्थकों ने बाद में इस घटना को लेकर बवाल कर दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

temple loudspeaker 760 1515311794 618x347

जारी के समर्थकों ने पुजारी की पिटाई करने वाले युवकों पर तेजाब फेंक दिया. इस दौरान कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें की गुजरात के प्राची स्थित मशहूर माधवरायजी मंदिर के मुख्य पुजारी के खिलाफ भी पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया है. पुजारी ने बीते डेढ़ साल में शादी का झांसा देकर महिला के साथ कई बार रेप किया.

Loading...