dati maharaj 1

अपनी ही शिष्या के साथ बलात्कार के आरोप मे फंसे दिल्ली के छतरपुर स्थित शनि धाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज उर्फ मदनलाल के पाली स्थित आलावास आश्रम की सेकड़ों लड़कियां गायब बताई जा रही है।

गायब लड़कियों की जांच के लिए आज राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा के आदेश पर तीन सदस्यीय टीम आश्रम पहुंची। टीम ने आश्रम में पहुंचने के बाद बच्चियों की संख्या और वहां के हालात का जायजा लिया।

सुमन शर्मा ने कहा है कि आयोग ने एक टीम का गठन कर दिया है। इसमें एक महिला आयोग सदस्य और एक प्रशासनिक अधिकारी समेत तीन लोग शामिल हैं। यह टीम दाती महाराज के आश्रम जाकर विभिन्न बिन्दुओं पर जांच करेगी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

crime-news-uttara-pradesh-india-six-people-molest-minor-girl

आयोग की सदस्य सुषमा कुमावत ने बताया कि आश्रम में रह रही बच्चियों से बात की जाएगी। उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है इसका पता लगाया जाएगा। आश्रम के कर्मचारियों और आसपास के लोगों से भी टीम बात कर वस्तुस्थिति जानने का प्रयास करेगी।

इसी बीच रेप पीड़िता ने दावा किया कि दाती महाराज न केवल उसके साथ बल्कि कई लड़कियो के साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने कहा, ”मेरे सामने बहुत लोग जाते थे रात्रि सेवा में. लेकिन जब मेरे साथ ऐसा कुकर्म हुआ तो मैं सकते में आ गई. मैं जानती हुं कई और लड़कियां भी हैं जिनके साथ ये (रेप) हुआ है.”