Tuesday, January 25, 2022

बैंक लोन न चुका पाने को लेकर महिला का सिर मूंडा, तीन लोग गिरफ्तार

- Advertisement -

त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले  में बैंक लोन न चुका पाने में असमर्थ महिला को पीटे जाने और अपमानित करने के लिए उसका सिर मुंडाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

जानकारी के अनुसार, राजधानी अगरतला से करीब 58 किलोमीटर दूर श्रीमंतपुर गांव निवासी आयशा खातून (38) ने सोनामुरा पुलिस स्टेशन में बीते शुक्रवार को एक शिकायत दर्ज करवाई। मामले में  पुलिस ने एक महिला और दो पुरुषों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया और स्थानीय अदालत में पेश किया। आज पुलिस कोर्ट से तीनों की कस्टडी की मांग करेगी।

इंडियन एक्सप्रेस से बाततीच में सोनामुरा सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर (SDPO) सुविक देव ने कहा, ‘पीड़िता की शिकायत के आधार पर हमने एफआईआर दर्ज की है। महिला के मुताबिक उसने एक बैंक से ग्रामीणों के साथ सामुहिक लोन लिया था। मगर वह आर्थिक तंगी के चलते लोन की किस्त समय पर चुकाने में असफल रही।

post-office-employee-arrested-by-police-for-spying-for-pakistan

इसके बाद तीन ग्रामीणों ने उसे प्रताड़ित किया। शुक्रवार को उसके साथ मारपीट की गई और आंशिक रूप से उसका सिर मूंडा दिया। उसी महिला ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई और हमने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।’

हालांकि पुलिस अधिकारी बैंक से उसके साथियों और उसके द्वारा लिए गए लोन की रकम नहीं बता सके। बता दें कि आएशा श्रीमंतपुर स्थित अपने घर में अकेली रहती है और उनका बेटा पिछले कुछ सालों से चेन्नई में काम कर रहा है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles