Sunday, September 19, 2021

 

 

 

आतंकी होने के शक में पंजाब पुलिस ने महिला को गोली मारी, मौत

- Advertisement -
- Advertisement -

screenshot_56

हाई सिक्यूरिटी वाली जेल से खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट के हरमिंदर मिंटू सहित पांच आतंकी के भागने के कुछ देर बाद पुलिस की बेरिकेड तोड़कर भागने की कोशिश कर रही कार पर पुलिस ने गोलीबारी कर दी जिस वजह से एक महिला की दर्दनाक मृत्यु हो गयी.

प्राप्त सूत्रों के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार पुलिस बैरिकेड के पास नहीं रुका और कार चालक ने पुलिस से बचकर निकलने का प्रयास किया, जिसके कारण पुलिसकर्मियों को गोली चलानी पड़ी। जिस कारण एक महिला को गोली लगी, कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। अधिकारी के मुताबिक हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह महिला पुलिस बैरिकेड तोड़ने वाले कार में सफर कर रही थी या नहीं।

उल्लेखनीय है कि पंजाब में जिला पटियाला की नाभा उच्च सुरक्षा जेल में आज सुबह दो वाहनों से पुलिस की वर्दी पहने अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया जिसके बाद जेल में खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (एल एफ) के चीफ हरमिंदर सिंह मिटा सहित छह अपराधी भाग निकले।
जिस के बाद पंजाब और इससे सटे पाकिस्तानी सीमा और पड़ोसी राज्यों के आसपास हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बदमाशों की तलाश में स्वात टीम को लगाया गया है। तलाशी अभियान जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles