Sunday, June 26, 2022

रायबरेली: BJP नेता पर रेप का आरोप, पीड़िता ने दी आत्मदाह की धमकी

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में एक महिला ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि भाजपा नेता अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा।

पीड़िता का ये भी कहना है कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने अब पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित महिला का आरोप है कि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी निर्लेश सिंह ने उसके साथ डेढ़ महीने तक दुष्कर्म किया और इसी बीच आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

महिला का आरोप है कि पुलिस ने 16 जुलाई को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन बीजेपी नेता के दबाव में अभी तक पुलिस उसका बयान दर्ज नहीं करवा रही है। पीड़िता और उसके परिजनों का यह भी आरोप है कि दरोगा और आरोपी उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

पीड़िता के पति का कहना है कि यदि आरोपी के रसूख के चलते उस पर कार्रवाई नहीं की गई तो वे सपरिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आत्मदाह करेंगे। इस मामले में पुलिस कुछ बोलने से कतरा रही है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles