Friday, September 24, 2021

 

 

 

जब वसुंधरा से महिला ने किया सवाल – बच्चे तो पढ़-लिखकर घर बैठे, वोट क्यों दें?

- Advertisement -
- Advertisement -

राजस्थान में मतदान से जुड़ी तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। नेताओं ने तेजी से जनता से मुखातिब होना शुरू कर दिया है। ऐसे में ताबड़तोड़ प्रचार में जुटीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी अब सीधे मतदाताओं से मिल रही है। जहां उन्हे तीखे सवालों का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल वसुंधरा का एक कार्यक्रम से जुड़ा विडियो सामने आया है। जिसमें वह जनता से रूबरू हो रही थीं तब एक महिला ने उनसे रोजगार को लेकर तीखा सवाल पूछ डाला। महिला ने सीएम से पूछा कि उन्हें वोट क्यों दें? बता दें कि राज्य में कुछ जगहों पर बीजेपी प्रत्याशियों के भारी विरोध का मामला देखने को मिला है।

विडियो में दिख रहा है कि जब सीएम एक महिला से हाथ मिलाने के लिए पहुंचीं तब महिला ने पूछा, ‘वोट क्यों दें? बच्चे तो पढ़-लिखकर घर बैठे हैं।’ हालांकि महिला कुछ और बात कहती इससे पहले ही सीएम ने उन्हें टोकते हुए कहा कि वो कुछ और सवाल पूछें। इसके बाद सीएम आगे चली गईं।

इससे पहले झालावाड़ के खानपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र नागर जब गोविंदपुरा गांव में जनसंर्पक के लिए पहुंचे तब गांव वालों ने उनके काफिले को गांव से आधा किलोमीटर पहले ही रोक दिया। भाजपा पदाधिकारियों के लाख समझाने के बाद भी लोगों ने नेता जी को गांव के अंदर दाखिल नहीं होने दिया।

दरअसल, ग्रामीण गांव में रोड़ की समस्या से नाराज थे। खास बात यह है कि राजस्थान का झालावाड़ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का गढ़ माना जाता है। ग्रामीणों का आरोप है कि नरेंद्र नागर गांव में सड़क भी नहीं बनवा सके है, इसलिए उनको यहां आकर वोट मांगने का कोई अधिकार नही है। इस घटना के बाद नरेंद्र नागर का कहना है कि, सड़क का काम कांग्रेस के कार्यकाल से ही अधूरा पड़ा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles