yogi 650x400 41514689208

yogi 650x400 41514689208लखनऊ: शनिवार सुबह लोकभवन में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने उस समय विकत परिस्थिति पैदा हो गई जब एक युवक उनके काफिले के सामने आकर अचानक से कूद गया.

युवक की पहचान सोनभद्र के ओबरा निवासी श्याम मिश्रा के रूप में हुई है. पुलिस ने मौके पर ही इस युवक को हिरासत में ले लिया. दरअसल युवक सोनभद्र से बीजेपी सदर विधायक और जिलाध्यक्ष पर अवैध खनन को लेकर कार्रवाई न होने से नाराज था.

श्याम मिश्रा ने सोनभद्र के भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा और सदर विधायक भूपेश चौबे पर बालू और गिट्टी खनन का आरोप लगाते हुए कहा कि वह लखनऊ के लक्ष्मण मेला ग्राउंड में कई बार जिलाध्यक्ष और विधायक पर कार्रवाई की मांग एवं खनन के विरोध को लेकर अनशन कर चुका है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मिश्रा ने बताया, ‘छह महीने से अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए अधिकारियों व मंत्रियों के चक्कर लगा चुका हूं, लेकिन कोई मेरी सुनने वाला नहीं है. इससे आहत होकर मैंने मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने छलांग लगाई.’ उसने कहा कि 2200 की परमिट 14,000 में बेची जा रही है और अवैध खनन के चलते वहां की जनता अपना घर नहीं बना पा रही है.

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले के पीछे राज्यपाल राम नाईक के अलावा यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का काफिला भी था.

Loading...