पश्चिम बंगाल में हो रही राजनीतिक हत्याओं के बीच अब तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्या का मामला सामने आया है। सोमवार को बागनान मे टीएमसी नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

घटना के बाद से इलाके मे तनाव फैला हुआ है। जिसके चलते पुलिस ने भारी बल तैनात किया हुआ है। तृणमूल कांग्रेस ने अपने नेता की ह्त्या के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। टीएमसी नेता की पत्नी ने कुछ दिन पहले हुए पंचायत चुनाव में जीत हासिल की थी।

बता दें कि इससे पहले दो बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याओं का मामला भी सामने आया था। पुरुलिया जिले के डाभा गांव में एक बीजेपी कार्यकर्ता का शव पोल से लटकता मिला था। इससे पहले बलरामपुर के पढ़िह गांव के पास जंगल में एक पेड़ पर बीजेपी कार्यकर्ता शव पाया गया था। दोनों ही मामलों मे बीजेपी ने घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ बताया था।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

भाजपा ने दोनों भाजपा कार्यकर्ताओं की रहस्यमय तरीके से हुई मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। हालांकि राज्य सरकार पहले ही इन दोनों मामलों की जांच सीआईडी को सौंप चुकी है। राष्ट्रीय मानवाधिकार ने भी इन दोनों हत्याओं पर स्वत: संज्ञान लेते हुए पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को नोटिस भेजा है।

Loading...