पश्चिम बंगाल के निकाय चुनाव में मोदी लहर की हवा निकल गई. ममता बनर्जी के आगे पीएम मोदी का भी जादू न चल सका. जिसके चलते बीजेपी का सूपड़ा साफ हो गया.

ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल ने सभी सात पालिकाओं पर जबरदस्त जीत दर्ज की. ध्यान रहे राज्य के सात निकायों के लिए 13 अगस्त को चुनाव हुए थे. बीजेपी ने केवल तीन नगर निगमों में छह सीटों पर जीत दर्ज की. जो इस प्रकार है – धुपगुड़ी में चार सीट, बुनियादपुर और पांसकुड़ा में एक-एक सीट.

वहीँ टीएमसी ने दुर्गापुर में सभी 43 वॉर्डों पर कब्जा जमाया, बुनियादपुर में 14 में से 13 पर तृणमूल जीती, धूपगुड़ी में तृणमूल ने 16 में से 12 पर कब्जा किया. पांशकुड़ा में 18 में से 17 वॉर्ड पर, हल्दिया के सभी 29 और कूपर्स कैंप के 12 वॉर्डों में तृणमूल उम्मीदवार जीते.

जीत पर टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा, “राज्य में विपक्ष ने कोई सकारात्मक और सृजनात्मक भूमिका नहीं निभाई. वे सिर्फ नकारात्मक राजनीति के जरिए सत्तारूढ़ दल पर सिर्फ राजनीतिक आक्रमण और ममता सरकार की निंदा करते रहे. वे लोगों को सरकार के खिलाफ उकसाते रहे मगर नतीजा सब के सामने है.

उन्होंने कहा, हमारी पार्टी ने सभी नगरपालिकाओं में जीत दर्ज की है क्योंकि हमलोग विकास की बात करते हैं और सब जगह विकास करते हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?