tm

पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले में तृणमूल के पार्टी कार्यालय में विस्फोट हुआ है। धमाका इतना तेज था कि कार्यालय की छत और दीवार उड़ गई। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पार्टी ने झारखंड के भाजपा समर्थित उपद्रवियों को इस हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस ने बताया कि कंकड़ताला पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले बारा गांव में यह घटना हुई है। अब तक यह पता नहीं चल सका है कि विस्फोट में क्या कोई जख्मी भी हुआ है। उन्होंने कहा कि जब विस्फोट हुआ तो पार्टी दफ्तर बाहर से बंद था। विस्फोट में दफ्तर का एक बड़ा हिस्सा क्षतिग्रत हो गया।

तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला अध्यक्ष, अणुब्रत मंडल ने आरोप लगाया कि झारखंड के भाजपा समर्थित कुछ उपद्रवियों का इसके पीछे हाथ है। मंडल ने कहा, “भाजपा झारखंड से गुंडे लेकर आई है। वे पिछले कुछ दिनों से विस्फोट की योजना बना रहे थे। वे सफल हुए।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bjp2 kvwe 621x414@livemint

वहीं भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि जहां भी इस तरह की घटनाएं हो रही हैं, वहां देखा जा रहा है कि तृणमूल पार्टी ही जुड़ी हुई है। बर्दमान में बम विस्फोट हुआ, वहां भी ऊपर में तृणमूल पार्टी का ही कार्यालय। इस तरह से तृणमूल पार्टी के कार्यालय असामाजिक क्रियाकलापों का अड्डा बनते जा रहे हैं।

बता दें कि वर्ष 2013 में तृणमूल गुटों में हुए संघर्ष में स्थानीय तृणमूल नेता गुलाम साबिर कादिर की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद कादिर की स्मृति में उक्त कार्यालय का निर्माण करवाया गया था।

Loading...