Wednesday, January 19, 2022

बंगाल में बीजेपी नेता को झाड़ियों में गिराया, TMC कार्यकर्ता पर लगा आरोप

- Advertisement -

पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के दौरान छिटपुट हिं’सा की खबरें मिली हैं। इस कड़ी में नदिया जिले की करीमपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश मजूमदार के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है।

इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी जयप्रकाश मजूमदार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ला’त, घूं’से मार सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया। हालांकि, तृणमूल ने इस घटना में अपने कार्यकर्ताओं के शामिल होने से इनकार किया है।

इधर, इस घटना के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने जिले की कानून व्यवस्था के कस्टोडियन जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है। तृणमूल कांग्रेस की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

पश्चिम बंगाल में तीन सीटों खड़गपुर सदर, कालियागंज और करीमपुर पर उपचुनाव का मतदान हो रहा है। तीनों सीटों पर 18 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनमें से खड़गपुर सदर और करीमपुर सीटों के विधायकों के सांसद निर्वाचित होने और कालियागंज विधायक रहे प्रमथ नाथ रे के निधन के चलते उपचुनाव हो रहे हैं।

खड़गपुर से विधायक रहे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) सांसद चुने गए थे, जबकि करीमपुर से टीएमसी विधायक महुआ मैइत्रा को जीत मिली थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles