dead body

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के बंदेल स्टेशन के नजदीक एक एटीएम पर लाइन में खड़े हुए बुजुर्ग की मौत हो गई. 56 साल के इस बुजुर्ग की मदद के लिए कोई आगे तक नहीं आया. बुजुर्ग 30 मिनट तक बेसुध पड़ा रहा.

दरअसल, कूचबिहार में पदस्थापित कल्लोल रॉयचौधरी शनिवार को घर लोटने के दौरान अपने सहकर्मी के साथ पहाड़िया एक्सप्रेस से बंदेल स्टेशन पर उतरे. इस दौरान उन्हें ट्रेन बदलकर दक्षिण कोलकाता में बेहला स्थित अपने घर लोटना था. लेकिन उन्होंने तय किया कि स्टेशन के पास ही एक एटीएम काउंटर से कुछ पैसे निकाल लिए जाएं. वह सुबह सात बजकर 35 मिनट पर कतार में खड़े हुए, 20 मिनट बाद उनकी तबियत बिगड़ गई और वह गिर गए.

कल्लोल 30 मिनट तक वह बेसुध पड़े रहे. पुलिस के अनुसार, किसी ने कल्लोल की मदद नहीं की. बाद में एटीएम के सुरक्षाकर्मी ने एक डॉक्टर को बुलाया, जिसने कल्लोल को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर की सलाह पर कुछ रेहड़ी-पटरी वाले कल्लोल का शव लेकर चिंसुराह इमामबाड़ा अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस घटना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार देते हुए कहा कि ‘दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से लोगों की मौत का सिलसिला जारी है…आज सुबह कल्लोल रॉयचौधरी बंदेल स्टेशन पर एसबीआई एटीएम के सामने बेहोश हो गए और दम तोड़ दिया. शोकाकुल परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. क्या मोदी बाबू सुन रहे हैं?’ कल दक्षिण 24 परगना जिले में भी दो बुजुर्ग लोगों ने पैसे निकालने के लिए कतार में खड़े होने के दौरान दम तोड़ दिया था.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें