aap14

aap14

आम आदमी पार्टी (AAP) के भीतर बगावत के तेवर अपनाये हुए कुमार विश्वास के समर्थकों ने विश्‍वास को राज्‍यसभा भेजने की मांग को लेकर दफ्तर पर कब्जा कर लिया. कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर तंबू गाड़ कर बैठ गए थे. हालांकि विश्‍वास की अपील के बाद ही वह वहां से उठ गए.

ध्यान रहे कुमार विश्‍वास राज्‍यसभा जाना चाहते है. जिसकी वे कई बार इच्छा भी जता चुके है. लेकिन पार्टी ने अभी तक उम्मीदवारों के बारें में कोई फैसला नहीं लिया है. दिल्ली से राज्यसभा की तीन सीटों का चुनाव होना है. इसके लिए चुनाव आयोग ने 16 जनवरी को चुनाव होने की भी घोषणा कर दी है. नामांकन 5 जनवरी तक किए जाएंगे.

वहीं आम आदमी पार्टी ने इस घटना को बीजेपी प्रयोजित हमला करार दिया है. AAP की ओर से इस बाबत पुलिस में पार्टी कार्यालय में आनाधिकृत तरीके से घुसने की शिकायत भी दी गई.

पार्टी के मीडिया मैनेजर विकास योगी ने कहा, ‘वे पहले बुधवार रात को आए थे, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें कार्यालय के अंदर नहीं आने दिया था. उस वक्‍त उनमें पार्टी का एक भी कार्यकर्ता नहीं था. सिर्फ एक ट्रक में सामान थे. इसके बाद वे लोग दोबारा गुरुवार सुबह तकरीबन 10 बजे कार्यालय पहुंचे. उनमें से कुछ AAP के सदस्‍य थे, जबकि अन्‍य लोग अजनबी थे। पार्टी कार्यालय पर यह बीजेपी प्रयोजित हमला था.’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?