Friday, December 3, 2021

छेड़छाड़ मामले में विकास बराला को चंडीगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को लड़की से छेड़छाड़ मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बराला के साथ और उसके दोस्त आशीष को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

चंडीगढ़ पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी पुलिस से समन मिलने के बाद चंडीगढ़ सेक्टर-26 थाने में पेशी के लिए आए थे. दोनों आरोपियों के खिलाफ अब गैर-जमानती धाराएं 365 और 511 को भी जोड़ दिया गया है. पुलिस ने इससे पहले दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354D, 341 और 34 के तहत केस दर्ज किया था.

पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को समन जारी किया था. समन लेने से इंकार करने पर पुलिस ने उसके घर पर समन चिपका दिया था. लेकिन आज 11 बजे तक आरोपी जब थाने नहीं पहुंचे तो पुलिस ने हरियाणा के टोहाना जिले में स्थित बराला के फार्म हाउस पर छापा मारा था.

मेडिकल रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि विकास बराला और आशीष वारदात के समय पूरी तरह नशे में थे. मेडिकल करने वाले डॉक्टर हरजोत सिंह ने बताया कि विकास और आशीष को गिरफ्तार करने के बाद चंडीगढ़ पुलिस मनी माजरा के सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल कराने के लिए लेकर आई थी.

हालंकि इस दौरान पुलिस ने आरोपियों का यूरिन या ब्लड सैंपल लिए जाने की कोई अपील भी नहीं की. वहीं आरोपियों ने यूरिन और ब्लड सैंपल देने से मना कर दिया था. इसके बाद डॉक्टर ने सूंघ कर मेडिकल रिपोर्ट तैयार किया. यूरिन और ब्लड टेस्ट से केस और मजबूत हो सकता था.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles