Saturday, June 12, 2021

 

 

 

देखे वीडियो: भाजपा सांसद ने किया अपशब्दों का प्रयोग, एएसपी ने कहा – डंडे से पीटूँगा

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में भाजपा सांसद का विडियो वाइरल हो रहा हैं जिसमे वे अपशब्दों का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं. इस विडियो में मौके पर मोजूद एएसपी सबको डंडा मारने की बात कहते हुए भी नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सिवनी जिले से निर्दलीय विधायक दिनेश राय ने बुधवार देर शाम को अपने कार्यों का ब्यौरा देने के लिए जनता की अदालत लगाई थी. इस दौरान विधायक ने जनता के सामने अपने काम से संतुष्ट नहीं होने पर इस्तीफा देने की बात कही थी. हालांकि, जनता ने विधायक के समर्थन में आ गई.

इसी बीच भाजपा कार्यकर्ता हाथ में काले गुब्बारे लेकर विधायक का इस्तीफा मांगने पहुच गए इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका लेकिन वे नहीं माने, जिसके बाद पुलिस ने करीब 200 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर सर्किट हाउस भेज दिया.  इस दौरान जबलपुर दौरे पर जा रहे बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र के सांसद बोध सिंह भगत भी प्रदर्शन स्थल पर पहुंच गए और पुलिस अफसरों को अपशब्द कहना शुरू कर दिया.

एसपी विजय भागवानी थोड़ी देर तक सभी को समझाते रहे. किन बाद में उनका भी गुस्सा फूट पड़ा. भागवानी ने सांसद की तरफ अंगुली दिखाते हुए कहा कि यदि कोई भी हंगामा करता हुआ दिखा तो उसे डंडें पड़ेंगे. उन्होंने सांसद को खुली चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनका ट्रांसफर भी हो जाए तो डर नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles