tru

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में बजरंग दल कार्यकर्त्ता दीपक कुशवाह की हत्या के बाद भडकी हिंसा के बाद शहर और आसपास के इलाकों में कर्फ्यू लगाना पड़ा हैं. रविवार को भगवा संगठनों के आह्वान पर शहर बंद बुलाया गया था. जिसमे कथित तौर पर भगवा संगठनों के कार्यकर्ताओं ने बक्सरिया क्षेत्र में आगजनी औए पथराव किया. साथ ही कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

आगजनी की घटना उस वक्त हुई जब मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद घर लाया जा रहा था. तब  बक्सरिया मोहल्ले में कुछ दुकानों में तोड़ फोड़ और आगजनी के साथ एक टूक को जला दिया जिसके बाद जिला मजिस्ट्रेट अनिल सुचारी ने अनिश्चितकाल के लिए शहर में कर्फ्यू घोषित कर दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के पथराव और आगजनी में पुलिस के जवानों सहित कई लोग गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कई दुकानों और घरों में भी आग लगा दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में शनिवार को 13 लोगों को गिरफ्तार किया था.

गौरतलब रहें कि दीपक कुशवाह के खिलाफ कुछ दिनों पहले जावेद नाम के एक लड़के साथ मारपीट कर उसे जबरदस्ती शराब पिलाने की पुलिस शिकायत दर्ज हुई थी. हालाँकि इस मामले में दोनों पक्षों में समझोता हो गया था.

Loading...