Thursday, September 23, 2021

 

 

 

विडियो: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आतंक, मुस्लिम प्रेमी युगल की बुरी तरह की पिटाई

- Advertisement -
- Advertisement -

ggg

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का वैलेंटाइन डे पर प्रेमी युगल को पीटना कोई नई बात नहीं रही हैं. कानून व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ाते हुए प्रेमी युगल को बीच चौराहे पर सरेमाम पीटने का लाइसेंस मानों सरकार की तरफ से बजरंग दल को निशुल्क प्राप्त हैं.

ऐसे ही एक मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में मुस्लिम प्रेमी युगल को बुरी तरह से पीटा. दरअसल दिल्ली का रहने वाला एक प्रेमी जोड़ा खुर्जा के पदम सिंह गेट पर एक पिज्जा कार्नर में पिज्जा खा रहा था. इसी दौरान बजरंग दल नेता प्रवीण भारती अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचा और उन्हें पीटना शुरू कर दिया.

पीटाई के दौरान प्रेमी युगल में लड़के के मुस्लिम होने के बारें में पता चलने पर सारें बजरंगियों का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुँच गया. जिसके बाद वे  दोनों को वहां से जबरदस्ती एक घर में ले गए. दरअसल इस दौरान वे लड़के को मुस्लिम और लड़की को हिन्दू समझ रहे थे.

हालांकि जब उन्हें पता चला कि लड़का-लड़की दोनों मुसलमान हैं तो उन्होंने लड़का-लड़की पर ताबड़तोड़ लाठी डंडे बरसाते हुए पीटना शुरू कर दिया.  इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में ले लिया. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बजरंग दल के नेता प्रवीण भारती सहित तीन लोगों के खिलाफ मामले में अभियोग पंजीकृत किया है.

https://youtu.be/m_sf9FWF73k

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles