hadiya 2017102703191888 650x

hadiya 2017102703191888 650x

केरल की 24 वर्षीय हादिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आज कल में मुझे मार दिया जाएगा.

कथित लव जिहाद के नाम से प्रचारित शफिन नाम के मुस्लिम युवक से शादी करने वाली हादिया ने कहा कि मेरे पापा बहुत गुस्से में हैं. मेरे पिता लात से मारते हैं मुझे माता-पिता घर के अंदर बंद करके रखते हैं, मुझे लगता है कि मुझे जल्द ही मार दिया जाएगा.

उन्होंने कहा, आपको मुझे बाहर निकालने की जरूरत है, मैं किसी भी समय मार दी जाउंगी, कल या एक आध दिन बाद, मुझे यकीन है. मुझे पता है कि मेरे पिता बहुत गुस्सा होते हैं. जब मैं चलती हूँ, वह मुझे मारते हैं और लात से भी माँरते हैं. उन्होंने कहा, अगर मेरे सर या मेरे शरीर के किसी अन्य हिस्से में चोट लगती है तो मैं मर जाउंगी. ध्यान रहे हादिया 17 अगस्त से अपने माता-पिता के साथ रह रही है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है.

ये वीडियो कोच्चि में एक संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता राहुल ईश्वर द्वारा जारी किया गया है. ईश्वर ने कहा कि उनके पास, हदिया के अधिक फुटेज हैं, लेकिन यह सार्वजनिक रूप से जारी नहीं किया जा सकता क्योंकि यह सांप्रदायिक हथियार हैं. उन्होंने कहा कि 24 साल की दुर्दशा पर अदालत का ध्यान आकर्षित करने के लिए वीडियो जारी किया गया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?