अलवर: फलाहारी महाराज के नाम से प्रसिद्ध गुरू जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी बलात्कार के आरोप में गिरफ्तारी से बचने के लिए अस्पताल में भर्ती भर्ती है. वहीँ दूसरी और पीड़ित लड़की ने उस जगह की तस्दीक कर दी है. जहां उन्होंने पीड़िता के साथ बलात्कार किया था.

देर शाम अलवर पुलिस दुष्कर्म पीड़िता युवती को लेकर मौका तस्दीक कराने बाबा के आश्रम पहुंची. अलवर के एसपी राहुल प्रकाश भी इस पीड़िता से मौका मुआयना करवाते समय साथ रहे. हालांकि पुलिस को इस दौरान मौजूद भक्तों के ख़ासा विरोध झेलना पड़ा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पीडिता ने उस कमरे की पहचान कर ली है. जिसमे फलहारी बाबा ने उसके साथ कुकर्म किया था. पीडिता ने पुलिस को पूरी घटना का भी विवरण दिया. ध्यान रहे पीड़ित लड़की छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहें वाली है और जयपुर में वकालत कर रही है.

पीडिता अगस्त माह में अपना पहला वेतन बाबा के आश्रम में दान करने गई थी. इसी दौरान उसके साथ ये घटना घटित हुई. बिलासपुर पुलिस ने जीरो प्राथमिकी अरावली थाने भेजी थी जिस पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. वहीँ बाबा बुधवार शाम 6 बजे अलवर के बसंत विहार स्थित हॉस्पिटल में खुद जाकर भर्ती हो गया.

आईसीयू में भर्ती होने की वजह से उससे पुलिस पूछताछ भी नही कर पा रही है. हालांकि अस्पताल के बाहर पुलिस जाब्ता तैनात किया हुआ है.

Loading...