vhp jagdish 620x400

vhp jagdish 620x400

देश भर में सांप्रदायिकता का जो नंगा नाच खेला जा रहा है. उसका खामियाजा कासगंज चुका रहा है. बावजूद इसके भगवा संगठन पुरे देश को सांप्रदायिकता की आग में झोकने पर तुले है.

कर्नाटक के मंगलुरु में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेता जगदीश शेन्वा ने मुस्लिमों के खिलाफ हिन्दुओं को हिंसा के लिए उकसाते हुए कहा कि दीपक राव की हत्या का बदला बशीर की हत्या करके लिए जाए तो उन्हें कोई समस्या नहीं. उनका ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ध्यान रहे बीते दिनों भाजपा कार्यकर्ता दीपक राव की हत्या के बाद अहमद बशीर की हत्या कर दी गई थी. बशीर की हत्या कथित तौर पर आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने की थी. जिसके बाद पूरा इलाका दंगो की आग में झुलस चूका था.

वीएचपी नेता ने मंगलुरु के मुसलमानों को पद्मावत के खिलजी के किरदार से जोड़ते हुए कहा कि फिल्म में रावल सिंह ने खिलजी को तीन बार यह कहते हुए छोड़ दिया कि उसके पास हथियार नहीं था, लेकिन इसके बदले में खिलजी ने उनकी हत्या कर दी थी.

उन्होंने कहा, ऐसे ढेर सारे उदाहरण हैं… हम लोग बस वह निर्दोष है, वह अच्छा इंसान है ही कहते रहते हैं. कितने मामलों में दीपक राव जैसे ‘अच्छे व्यक्ति’ की हत्या के बदले में हम लोग बशीर को मारते हैं?’ उन्होंने कहा, ये बातें कल के अखबार में आने दीजिए. उन्हें हम पर केस करने दीजिए. हम इसके लिए तैयार हैं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें