Thursday, October 21, 2021

 

 

 

शर्मनाक: स्वास्थ्य विभाग से मुस्लिम कर्मचारियों की गिनती करवा रही वसुंधरा सरकार

- Advertisement -
- Advertisement -

जयपुर: 36 कौमों को साथ लेकर चलने का दावा करने वाली प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया की सरकार में मुस्लिम कर्मचारियों की गिनती कराई जा रही है. ये गिनती स्वास्थ्य विभाग में तैनात मुस्लिम कर्मचारियों की जा रही है.

इस सबंध में संयुक्त निदेशक डॉ बी एल सैनी ने विगत 30 नवंबर को सभी जिले के चिकित्सा अधिकारियों को लिखित आदेश जारी किए हैं. आदेश के  सामने आते ही मुस्लिम कर्मचारी आक्रोशित हैं.

उनका कहना है कि इस तरह की गिनती करके सरकार क्या करना चाहती है. उन्हे सरकारी कर्मचारी की श्रेणी से हटाकर मुस्लिम कर्मचारी की श्रेणी में क्यों लाया जा रहा है.

हालांकि राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि यह जानकारी कर्मचारियों के बेहतर विकास को लेकर रणनीति बनाने के लिए इकट्ठा की जा रही है. जबकि सूबे के स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ का कहना है कि उन्हें इस बारे में पूरी जानकारी अभी नहीं है. उन्होंने तथ्य मंगवाए हैं.

कांग्रेस नेता सचिन पायलट का कहना है कि बीजेपी की रणनीति लोगों को बांटकर राज करने की रही है. इसी वजह से इस तरह के हथकंडे अपना कर समाज में दरार पैदा करने की कोशिश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles