vasundhara raje 1493175600

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीएम वसुंधरा को एक चायवाला सरेआम खरीखोटी सुनाता नजर आ रहा है।

इस वीडियो में एक व्यक्ति चाय लेकर खड़ा है। उसके चारों तरफ लोगों की भीड़ है और सामने कुर्सी पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बैठी हुई हैं, जैसा कि दावा किया गया है। राजे के साथ उनके सुरक्षाकर्मी और कुछ दूसरे नेता भी वीडियो में खड़े नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में चायवाला अपने 15000 रुपए का जिक्र कर रहा है। वह कह रहा है, ‘मेरे पैसे नहीं डाले और बीजेपी वालों ने इतना परेशान कर दिया है कि कोई सुनता ही नहीं है। सरपंच भी नहीं सुनता।’ इसी बीच मुख्यमंत्री वसुंधरा कहती हैं, ‘इनको बोलो न मंत्रीजी को। इसपर चायवाला कहता है कि मैं कह कहकर थक गया। गरीबों को कोई नहीं सुनता। ये तो अभी मुझे अगुंली-अगुंली कर के कह रहा है… मत कह मत कह।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे चिखली में भाजपा प्रत्याशी सुशील कटारा के पक्ष में जनसभा कर सड़क मार्ग से ही सागवाड़ा जा रही थी। इस दौरान गरियता गांव में चाय पीने के लिए रुकी थीं। जिस चाय की छोटी होटल पर मुख्यमंत्री रुकी थीं।

बता दें कि इससे पहले जोधपुर संभाग में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम वसुंधरा को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा था। एक महिला की सीएम को सुनाई गई खरीखोटी का वीडियो भी वायरल हुआ था।

Loading...