राजस्थान के अलवर में कथित गौरक्षा के नाम पर हुई पहलू खान की हत्या को लेकर पूरा मेव समाज वसुंधरा सरकार से नाराज हैं. ऐसे में अब मेव पंचायत ने बड़ा फैसला लेते हुए पहलू खान के मामलें में कानूनी पैरवी करने का फैसला किया हैं.

मेव पंचायत के सदर शेर मोहम्मद ने बताया कि बहरोड़ में हुई पहलू खां की हत्या के मामले में पुलिस ने अभी तक नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है, जिससे मेव समाज में भारी आक्रोश है. उन्होंने बताया कि पहलू हत्याकांड में दोषियों को सजा दिलाने के लिए पैरवी करने के लिए 24 सदस्य कोर कमेटी का गठन किया गया है जो उसकी मौत से संबंधित हर मामले में पूरा सहयोग करेगी.

मोहम्मद ने बताया कि पहलू के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 3 मई को अलवर से बहरोड़ तक इन्साफ पैदल यात्रा निकाली जाएगी. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार से अभी तक मृतक के परिजनों को कोई राहत नहीं मिली है और न ही नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए मेव समाज के गोपालकों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए और इस मामले में रामगढ़ के विधायक ज्ञानदेव आहूजा अपने बयान पर माफी मांगें. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व में दिए गए मांग पत्र पर भी जिला प्रशासन ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?