Monday, November 29, 2021

वाराणसी फ्लाईओवर हादसे वाला अखबार पढ़ मुस्कुराते नजर आए डिप्टी सीएम

- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमे वे हादसे से जुड़ी खबर वाला अखबार पढ़ते हुए नजर आ रहे है. साथ ही वे मुस्कुरा भी रहे है.

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहीं है और इस तस्वीर को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उप-मुख्यमंत्री इस तस्वीर में जिस अखबार को थामे हुए है. उसके पहले पन्ने पर वाराणसी हादसे में 18 लोगों की मौत की खबर छपी हुई है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आरटीआई कार्यकर्ता डॉ. आनंद राय ने अपने ट्विटर अटाउंट पर लिखा कि, “18 मौत के बाद भी केशव प्रसाद मौर्य की ये हँसी। वही केशव प्रसाद, जिनके मंत्रालय के अधीन आने वाला पुल गिरा। हाथ में 18 मौत का अख़बार लेकर भी आप ऐसे कैसे हंस लेते हैं जी?”

एक यूजर ने लिखा कि, “इन लोगों में मानवता और संवेदना होती तो देश का यह हाल थोडी होता. सत्ता लोलुप पार्टी को तो केवल सत्ता चाहिए चाहे लोग मरे या संविधान की हत्या हो.” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “जब राजनीत से संवेदन शीलता गायब हो जाती है तो यही होता है.” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “अपराधी है केशव मौर्य तो इसके लिए किसी का जान जाए भी तो इसके लिए नई बात नही है.”

बता दें कि मंगलवार (15 मई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के पास शाम पांच बजे तीन सालों से बन रहे पुल का हिस्सा गिर गया था, जिसके कारण कुल 18 लोगों की जान चली गई थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles