Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

वाघेला का सनसनीखेज दावा – “मेरे पास है गुजरात बीजेपी के एक दर्जन नेताओं की सेक्स सीडी”

- Advertisement -
- Advertisement -

गुजरात विधानसभा में विपक्ष के नेता शंकर सिंह वाघेला ने मंगलवार को सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि उनके पास गुजरात के एक दर्जन मंत्रियों की सेक्स सीडी हैं.

नलिया कांड मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि  भाजपा का चाल चरित्र गलत है, इनके राज में लड़कियों का शोषण किया जा रहा है.उन्होंने आरोप लगाया कि कच्छ में लड़कियों को फंसाकर उन्हें गांधीनगर मंत्रियों के बंगले पर भेजा जाता हैं.

उन्होंने आगे कहा, भाजपा की विचारधारा संघ से प्रेरित है और संघ में लोग अविवाहित रहकर काम करते हैं लेकिन अब सत्ता में आने के बाद उनका चरित्र बदल गया है. कच्छ की टेंट सिटी बहन बेटियों की आबरू लूटने के लिए ही बनाई गई है, कच्छ को सेक्स के हब के रूप में विकसित कर दिया है.

वाघेला ने गुजरात के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कच्छ नहीं देखा कहने वालों को अब नलिया भी दिखाना चाहिए.

गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनिष दोशी ने कहा कि, नलिया कांड जैसी शर्मसार करने वाली घटना की बात दिल्ली तक नहीं पहुंचे इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं. अपने नेताओं को बचाने के लिए पुलिस पर भी दबाव बनाया जा रहा है. ऐेसे में ये मामले की जांच हाइकोर्ट के सेवा निवृत्त जज की कमिटी की ओर से की जानी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles