prs

prs

गुजरात में बीजेपी के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में बीजेपी नेता के बेटा-बहु द्वारा महिला पुलिसकर्मी से मारपीट के वीडियो ने पार्टी की किरकिरी कराई. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जो बीजेपी नेता की पिटाई का है.

वडोदरा में एक झुग्गी बस्ती को तोड़े जाने से नाराज लोगों ने स्थानीय पार्षद को पेड़ से बांधकर पीटा. पुलिस ने इस सिलसिले में 30 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है जिसमें अधिकतर महिलाएं है. पार्षद हसमुख पटेल का कहना है कि करीब 150 लोगों ने उनकी पिटाई की है.

हसमुख पटेल ने झुग्गी बस्ती को तोड़े जाने पर सफाई पेश करते हुए कहा कि  बस्ती को तुड़वाने और हटाने का फैसला म्युनिसिपल कमिश्नर का है, उनका इससे कोई लेनादेना नहीं है. दरअसल स्थानीय लोगों का कहना है कि बिना नोटिस के उनकी बस्ती तोड़ी गई.

हालांकि जब इस बारें में म्युनिसिपल कमिश्नर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने बताया कि पार्षद हसमुख पटेल को नोटिस भेजा गया था. लोगों ने जब पटेल से पूछा तो उन्होंने किसी भी नोटिस आने की बात से इनकार कर दिया.

ऐसे में लोगों ने उन्हें पकड़कर एक पेड़ से बांध दिया. इस दौरान भीड़ ने उनकी पिटाई की. मौके पर पहुँच कर पुलिस ने पार्षद को भीड़ से बचाया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?