Wednesday, May 18, 2022

पुलिस को नेतागिरी दिखाना पड़ा भारी, एबीवीपी नेता की चौकी में हुई जमकर कुटाई

- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के नेताजी को पुलिस को नेतागिरी दिखाना भारी पड़ गया. पुलिसकर्मियों ने एबीवीपी नेता की चौकी में ही जमकर कुटाई कर दी.

बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश संयोजक पंकज शर्मा के घर पर किराये से रह रहा अबरार शिवाजी नगर में बिरयानी का ठेला लगता है.  इसके पास ही बेज फूड की दुकान भी है. प्रतिस्पर्धा को लेकर दोनों दुकानदारों के बीच आए दिन विवाद की स्थिती बनी रहती थी.

गुरुवार को अबरार का विपक्षी दुकानदार से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इस पर चौकी प्रभारी ने अबरार को पकड़कर चौकी में बैठा लिया. इसकी जानकारी होने पर शुक्रवार पंकज शर्मा अपने साथी कार्यकर्ता शिखर गोस्वामी के साथ चौकी पहुंचे. जहां चौकी प्रभारी ने प्रदेश संयोजक के भी जमकर कहासुनी हुई और मारपीट हो गई.

पुलिस की पिटाई से भड़के एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने लगाया जाम

एबीवीपी के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण लखेरा ने बताया कि चौकी में बुलाकर चौकी प्रभारी और एक दरोगा ने उसके साथ मारपीट करते हुए उससे 35 हजार रुपए व मोबाइल छीन लिया. इसके बाद मुजरिमों की तरह बर्ताव करते हुए उन्हें अंदर बैठा लिया.

झांसी पुलिस अधीक्षक देवेश पांडे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि छात्र नेता के आरोपों के आधार पर चौकी प्रभारी समेत दो लोगों लाइन हाजिर कर दिया गया है. इसके बाद जांच की जा रही है.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles