Saturday, September 25, 2021

 

 

 

उत्तराखंड के चमोली में क्यों निकला पुलिसवालों का जुलूस?

- Advertisement -
- Advertisement -

चमोली – पुलिसवालो द्वारा गुंडों बदमाशों का जुलूस निकलते हुए तो आपने काफी देखा होगा लेकिन ऐसा आपने कम ही देखा होगा की नगरवासी पुलिसकर्मियों के गले में मालाएं डालकर ढोल बाजे के साथ उनका जुलूस निकाल रहे हैं. आपको बता दें की ऐसा जनता ने पुलिसकर्मियों का यह जुलूस उन्हें सम्मानित करने के लिए निकाला है. आमतौर पर ऐसा सिर्फ फ़िल्मों में होता था की जनता पुलिसकर्मीयों सम्मानित करे और उनके साथ ढोल बाजों के साथ सम्मान यात्रा निकाले.

आपको बतातें चले की पिछले दिनों गैरसैण के पोस्ट ऑफिस में एक चोरी हुई थी जिसमे लगभग 32 लाख रुपए की सरकारी रकम पर हाथ साफ़ किया गया था. इस मामले को लेकर चमोली पुलिस तथा एसटीएफ ने संयुक्त कार्यवाही कर काशीपुर तथा अल्मोड़ा से चोर गिरफ्तार कर लिए. बहुत कम समय में हुई तेज़ कार्यवाही एवम चोरो के गिरफ्तार होने से शहर में ख़ुशी का माहौल है तथा नगरवासियों ने जांच टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित करते हुए उन्हें मालाएं पहनाई तथा शहर में ढोल नगाड़ों के साथ सम्मान में यात्रा भी निकाली.

पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 

वही इन तस्वीरों को खुद चमोली पुलिस ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है

ऐसे हुए चोर गिरफ्तार
उत्तराखंड के चमोली जिले में गैरसैंण डाकघर के ताले तोड़कर 32 लाख रुपये चोरी के मामले में एसटीएफ और चमोली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर एक आरोपी को काशीपुर के कुंडेश्वरी क्षेत्र से दबोचा है। आरोपी के कब्जे से 10 लाख रुपये की नगदी, नई बाइक और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं। पूछताछ के बाद एक अन्य आरोपी को अल्मोड़ा के सोमेश्वर से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से भी 10 लाख रुपये, लैपटॉप और मोबाइल बरामद हुआ है। दस जुलाई को गैरसैंण डाकघर का ताला तोड़कर चोरों ने 32 लाख रुपये की सरकारी रकम चोरी कर ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles