देश के मशहूर कविओं और उर्दू शायरों में से एक हाशिम फिरोजाबादी को छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट और  ते’जाब ह’मले का सामना करना पड़ा है। मनचलों ने पहले परिवार के सदस्यों के साथ मा’रपीट की और इसके बाद उनके चेहरे पर ते’जाब फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार, हाशिम फिरोजाबादी के पास एक पिता मदद मांगने आया। उसने हाशमी से कहा कि एक मनचला उनकी बेटी को परेशान करता है। यहां तक की वह स्कूल से आते-जाते और फोन पर भी अश्लील मैसेज करके बेटी को परेशान कर रहा है। इस वजह से बेटी की पढ़ाई छुड़ाने के मजबूर है। इसके बाद हाशिम ने पुलिस में शिकायत दर्ज करने की सलाह दी।

समाज में बेटी की बदनामी का हवाला देकर पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया। इस बात की शिकायत लेकर कवि हाशिम खुद उस मनचले को समझाने गए। हाशिम ने बताया कि उसने मुझे बातचीत करने के लिए नाले की पुलिया गांव में बुलाया। समझाने गए कवि हाशिम पर उस युवक ने पहले उनकी पिटाई की। इसके बाद मनचाले ने कवि के मुंह पर ते’जाब फेंक दिया।

घा’यल हाशिम को लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका मेडिकल टेस्ट करवाया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामलें की जांच शुरू कर दी है। मामले में पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन