source: iStock
source: iStock

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक ने क्लेक्ट्रेट के सामने खुद को जिंदा जलाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. युवक को अधजली हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

युवक की पहचान शाकिर सिहं के रूप में हुई है. दरअसल युवक पुलिस की और से कार्रवाई नहीं होने के चलते नाराज था. युवक ने बताया कि कुछ लोगों ने उसकी जमीन हथिया ली और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही.

ध्यान रहे देश भर में ऐसी घटनाए सामने आ रही है. बीते दिनों उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के सामने एक व्यापारी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. दरअसल व्यापारी GST और नोटबंदी से चलते हुए नुकसान से परेशान था.

ज़हर खाने वाला ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे बीजेपी दफ्तर में होने वाले जनता दरबार कार्यक्रम में पहुंचा था. इस दौरान उसने कृषि मंत्री सुबोध उनियाल को जीएसटी और नोटबन्दी की वजह से उसके ट्रांसपोर्ट के कारोबार के चौपट होने के बारे में जानकारी दी.

उसने कहा, जीएसटी व नोटबंदी होने से मैं बर्बाद हो गया और मेरे जैसे कई लोग भी बर्बाद हो गए. ये सरकार किसी की नहीं सुन रही है. मैं आज मर रहा हूं. और जहर खा लिया. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें