nj

बदायूं  के बिसौली से भाजपा विधायक कुशाग्र सागर पर घर की नौकरानी की बेटी से दुष्कर्म का आरोप लगा है. जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

कुशाग्र सागर बदायूं के बिसौली विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर 2017 में विधायक बने. वह बरेली में थाना बारादरी इलाके के ग्रीन पार्क कालोनी में रहते  हैं. सागर पर नौकरानी की बेटी को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप है.

पीड़िता का कहना है कि बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर ने उसे शादी का झांसा दिया था. लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. पीड़िता के मुताबिक विधायक उसकी जगह किसी और महिला से 17 जून को शादी कर रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bjp2 kvwe 621x414@livemint

पीडि़त महिला का कहना है कि पूर्व में जब उसने मामले की शिकायत की थी तो विधायक के परिजनों ने यह कहकर मामला शांत करा दिया था कि अभी तुम नाबालिग हो, जब बालिग हो जाओगी तुम्‍हारी शादी विधायक से करा देंगे. लेकिन विधायक बन जाने के बाद अब वह लोगों में यह फैला रहा है कि उसने 20 लाख रुपये देकर मामला रफादफा कर दिया है.

पीड़िता का कहना है कि विधायक ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा है. उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी और अब पैसे लेने की अफवाह भी फैला दी है. उसने कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि एक प्रार्थना पत्र महिला द्वारा प्राप्त हुआ है, जिसमें उसने शादी के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है. मामले की जांच सीओ को सनुप दी गई है. जांच के बाद जो भी आख्या प्रस्तुत की जाती है उसी के अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Loading...